सड़क के गड‌्ढे में बाइक फिसलने से आए दिन वाहन चालक हो रहे घायल

सड़क के गड्ढों से आए दिन लोग दुर्घटनाग्रस्त होकर अपने वाहन क्षतिग्रस्त होकर आ ही रहे हैं हाथ पैर भी तुड़वा रहे हैं अधिकारियों की जानकारी में होने के बावजूद बारिश में बढ़ गए गड्ढों के स्वरूप को सही समतल नहीं किया जा रहा है आज फिर एक बाइक सवार एक गड्ढे के कारण उसकी बाइक स्लिप हो जाने से घायल हो गया जिसे सागर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार राहतगढ़ निवासी अंसार खान 28 वर्ष अपनी बाइक से बेगमगंज आ रहा था की मानकी के पास गड्ढे में बाइक का पहिया आ जाने से स्लिप हो गई जिससे उसके हाथ पैरों में चोट आने पर बेसुध हो गया वहां से गुजर रहे वसीम खान उसे अपने जीप से लेकर आए प्राथमिक उपचार के बाद उसे सागर रेफर कर दिया है।
उल्लेखनीय है कि आए दिन सड़क के गड्ढों से जहां दो पहिया वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं वही बड़े वाहन भी अनियंत्रित होकर यहां वहां टकरा रहे हैं या उनके टायर वस्ट हो रहे हैं।

बूढ़ागंज से लेकर राहतगढ़ तिगड्ढे तक मार्ग पर छोटे-बड़े दर्जनों गड्ढे हो गए हैं बारिश में जैन का स्वरूप बढ़ा दिया अधिकारियों की जानकारी ना होने के बावजूद उक्त गड्ढों को पुरवाया नहीं जा रहा है जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही हैं।

नगर के वरिष्ठ अधिवक्ता शिवराज सिंह ठाकुर, हाजी चांद मियां, सीएम साहू, नासिर नवाब, प्रदीप जैन, सुनील जैन, घनश्याम साहू, राजकुमार ठाकुर, किशोर तिवारी, दीपक जैन, प्रकाश रजक, भागीरथ विश्वकर्मा, विजय विश्वकर्मा इत्यादि ने कलेक्टर उमाशंकर भार्गव से मुख्य सागर भोपाल मार्ग बूढ़ा गंज से राहतगढ़ तक का सुधार कराने की मांग की है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Z8LkUA

Share this

0 Comment to "सड़क के गड‌्ढे में बाइक फिसलने से आए दिन वाहन चालक हो रहे घायल"

Post a Comment