भेल के रिटायर्ड इंजीनियर के बेटे ने फांसी लगाई; पिता बोले- मानसिक तौर पर परेशान रहता था बेटा

न्यू फोर्ड कॉलोनी स्थित मकान की पहली मंजिल पर भेल के रिटायर्ड इंजीनियर के बेटे ने बुधवार दोपहर फांसी लगाकर जान दे दी। न्यू फोर्ड कॉलोनी, अवधपुरी निवासी हरिराम जायसवाल भेल के रिटायर्ड इंजीनियर हैं। वे यहां दो बेटों और पत्नी के साथ रहते हैं। थाना प्रभारी विजय त्रिपाठी ने बताया कि छोटा बेटा एक प्राइवेट नौकरी करता है, जबकि 36 वर्षीय बड़ा बेटा सुभाष चंद्र कंप्यूटर रिपेयरिंग का काम करते थे।

रविवार दोपहर सुभाष ने घर की पहली मंजिल पर स्थित कमरे में फांसी लगा ली। दोपहर डेढ़ बजे परिजन जब कमरे पर पहुंचे तो सुभाष को पंखे पर लटका देखा। मौके पर पहुंची पुलिस को सुभाष के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पिता ने पुलिस को बताया है कि सुभाष मानसिक तौर पर परेशान रहते थे। उनका दिल्ली के डॉक्टर से भी इलाज करवाया गया था। फिलहाल परिजन भी खुदकुशी की वजह नहीं भांप पाए हैं।

जेल से छूटे युवक ने जहर खाकर की खुदकुशी
सूखी सेवनिया थाना क्षेत्र में जीतेंद्र मीणा (26) ने जान दे दी। पुलिस के मुताबिक उसने छोटे भाई को कॉल कर कहा कि मैंने जहर खा लिया है। आखरी बार बात कर रहा हूं। पुलिस ने बताया कि 20 दिन पहले ही जितेंद्र जेल से छूटा था। उस पर नाबालिग से ज्यादती का आरोप लगा है। इसके बाद से ही वह गुमसुम रहता था। ग्राम देहरी निवासी जितेंद्र मंगलवार सुबह शौच के लिए घर से निकला और जहर खा लिया था।

निशातपुरा में छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
निशातपुरा पुलिस के मुताबिक गोया कालोनी में 21 वर्षीय बंटी राजपूत बहन के साथ रहता था। मंगलवार शाम सात बजे बंटी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पीएम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि परिवार के बयानों के बाद ही कारणों का खुलासा होगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/34YfnSF

Share this

0 Comment to "भेल के रिटायर्ड इंजीनियर के बेटे ने फांसी लगाई; पिता बोले- मानसिक तौर पर परेशान रहता था बेटा"

Post a Comment