पत्नी को धक्का दिया तो बचाने आए पति को सब्जी के चाकू से दोस्त ने 5 बार गोदा, मौत

आरोन रोड पर मगरदा से पहले सोमवार को एक व्यक्ति की सब्जी काटने के चाकू से हमला कर उसके दोस्त ने ही हत्या कर दी। इस घटना में मृतक की पत्नी भी घायल हो गई जो पति के साथ दोस्त के घर पर समूह द्वारा दिए गए पैसे की किस्त लेने आई थी।

पैसे के लेनदेन पर दोनों दोस्तों के बीच विवाद इतना बड़ गया कि हत्यारे ने दोस्ती की परवाह न करते हुए सब्जी काटने के चाकू से 5 बार अपने दोस्त पर पांच बार हमला किया और उसकी पत्नी पर 2 बार। इसके बाद अपनी पत्नी के साथ दोनों को तड़पता छोड़कर भाग गया। पुलिस ने आरोपी पर हत्या का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर है।

पुलिस के अनुसार आरोन रोड पर किराए से रह रहे मनोज राव शर्मा नाम के युवक ने अपने दोस्त लंबरदार मोहल्ला निवासी सचिन राजपूत की घर बुलाकर हत्या कर दी। इस घटना में मृतक सचिन की पत्नी आसी भी घायल हो गई जिसको मारने की नियत से हत्यारे ने हमला किया।

घटना के बाद आरोपी मनोज अपनी पत्नी लक्ष्मी राव शर्मा के साथ फरार हो गया। करीब आधा घंटे तक आरोपी के कमरे में तड़पते रहे। करीब आधा घंटा बाद एक स्थानीय युवक की मदद से इनको अस्पताल भेजा गया जब तक सचिन की मौत हो चुकी थी। घटना की जानकारी लगने पर एसपी रघुवंश भदौरिया ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए टीमों को रवाना कर दिया है।

दोनों अच्छे दोस्त थे
^आरोपी और मृतक अच्छे दोस्त थे और साथ में राजश्री का धंधा करते थे। आपसी लेनदेन का विवाद है। पुलिस जांच कर रही है। आरोपी और उसकी पत्नी हत्या कर फरार हो गए हैं जिनकी तलाश में पुलिस पार्टियां भेज दी हैं। रघुवंश सिंह भदौरिया, एसपी अशोकनगर।

समूह की किस्त लेने गए थे तब हुआ विवाद
घायल अवस्था में मृतक की पत्नी आसी ने बताया कि वह बंधक बैंक के समूह से जुड़ी है और पति के कहने पर उन्होंने 25 हजार रु. का लोन मनोज को 9 नवंबर को दिलाया था। चौथी किस्त 650 रु. की लेने जब वह पति के साथ मनोज के घर गई तो उसने मुझे धक्का दे दिया। जब पति बीच बचाव के लिए आए तो उन पर चाकुओं से हमला किया इसके बाद मुझे भी चाकू मारें। इस दौरान उसकी पत्नी ने भी हमला किया। बाद में दोनों हमें तड़पता छोड़कर मौके से भाग गए।

मकान मालिक के बच्चे दहशत में, नीचे नहीं उतरे
जब विवाद चल रहा था तो मकान मालिक के बच्चे ऊपर खड़े रहे लेकिन दहशत के चलते नीचे नहीं आए। कमरे के अंदर मृतक की पत्नी की आवाज वहां से निकल रहे रूपेश जैन ने सुनी तो उन्होंने तत्काल 108 और 100 नंबर पर जानकारी दी। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले गए। मकान मालिक की पत्नी ने बताया कि अक्टूबर में ही मनोज ने मकान किराए पर लिया था। लेकिन शराब की लत और विवाद के चलते मकान खाली कराने के लिए बोला था।

सीने में गहरा घाव होने से हुई मौत
मृतक के शरीर पर हमले के पांच निशान हैं। इनमें से सीने में गहरा घाव है। जबकि अन्य जगह चमड़ी कटी है। सीने में गहरा घाव होना ही मौत की प्राथमिक वजह समझ आ रही है।
डॉ. गौरव बंसल, ड्यूटी डॉक्टर, जिला अस्पताल



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
When the wife pushed, the friend came to save the husband with a vegetable knife, 5 times he killed,


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/36V8mT6

Share this

0 Comment to "पत्नी को धक्का दिया तो बचाने आए पति को सब्जी के चाकू से दोस्त ने 5 बार गोदा, मौत"

Post a Comment