जबलपुर में ट्रैक्टर से जुताई के दौरान रोटावेटर में फंसा युवक, बोरियों में पीएम के लिए ले जानी पड़ी लाश

खेत की जुताई के दौरान 20 वर्षीय युवक रविवार रात 7.30 बजे रोटावेटर की चपेट में आकर कट गया। हादसा इतना विचलित कर देने वाला था कि लाश समेटने में मुश्किल आई। दो बोरियों में उसकी लाश भरकर पीएम के लिए ले जाया गया। रोटावेटर की चपेट में आने से शव के टुकड़े-टुकड़े हो गए थे। हादसे के बाद ड्राइवर फरार हाे गया।
रोटावेटर के बगल में चल रहा था
जानकारी के अनुसार मालाकला गांव निवासी देवेंद्र कटारे के खेत की जुताई चल रही थी। हरदुआ निवासी राजेश सिंह लोधी का नया ट्रैक्टर व रोटावेटर से जुताई हाे रही थी। ट्रैक्टर हरदुआ गांव निवासी सुल्तान चला रहा था। रोटावेटर के एक तरफ देवेंद्र कटारे और दूसरी ओर महेंद्र सिंह लोधी (20) पीछे-पीछे चल रहे थे।
पेंट फंसे से आया चपेट में
रात 7.30 बजे के लगभग महेंद्र का पेंट अचानक रोटावेटर में फंस गया। उसने निकालने की कोशिश की और रोटावेटर की चपेट में फंसता चला गया। एक पैर छोड़कर पूरा शरीर रोटावेट की चपेट में आकर कट गया। देवेंद्र ने चीखकर सुल्तान से ट्रैक्टर बंद कराया। पर तब तक देर हो चुकी थी। महेंद्र का शव टुकड़ों में बंट चुका था।
हादसे के बाद ग्रामीण पहुंचे
हादसे की खबर मिलते ही मालाकला गांव के ग्रामीण बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए। आक्रोशित लोगों में कुछ ने ट्रैक्टर में तोड़फोड़ भी कर दी। उसे आग लगाने की भी कोशिश की गई। हादसे की खबर मिलते ही पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को शांत कराया। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रोटावेटर में फंसकर युवक की दर्दनाक मौत।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mJuqWt

Share this

0 Comment to "जबलपुर में ट्रैक्टर से जुताई के दौरान रोटावेटर में फंसा युवक, बोरियों में पीएम के लिए ले जानी पड़ी लाश"

Post a Comment