कैंटीन में बेचा जा रहा था खराब आलूबड़ा दो निवाले खाते ही ग्रामीण का जी मचलाया

जिला अस्पताल में स्थित अमन कैफे कैंटीन जो कि जेएसके इंटरप्राइजेस द्वारा संचालित किया जाता हैं, में नाश्ता करने शनिवार सुबह पहुंचे ग्रामीण का आलूबड़ा खाते ही जी मचलाने लगा। ग्रामीण की शिकायत पर खाद्य सुरक्षा अधिकारी ने आलूबड़े का सैंपल लेने के साथ ही 20 किलो खराब आलू, 3 किलो प्याज व 2 किलो लहसुन फिंकवाए।

जानकारी के अनुसार बामनिया खेड़ी निवासी युवक ने कैंटीन पर गर्म आलूबड़ा देखकर ले लिया, लेकिन दो कौल खाते ही उसका जी मचलाने लगा तथा जब आलूबड़े को उसने गौर से देखा तो वह खराब दिखा। ग्रामीण ने इसकी शिकायत अस्पताल के अधिकारियों से की। बाद में खाद्य सुरक्षा अधिकारी केएल कुंभकार पहुंचे और कार्रवाई की।

कुंभकार ने कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद कैंटीन संचालक पर कार्रवाई की जाएगी। कैंटीन में पालक बड़े, आलूबड़े, कचोरी खुले में रखे थे, जिस पर कुंभकार ने कैंटीन संचालक को फटकार भी लगाई।

सिविल सर्जन लगे थे मामले को रफादफा करने में- सूत्र बताते हैं कि ग्रामीण ने जब खराब आलूबड़े की शिकायत सिविल सर्जन डॉ. एसके पालीवाल से की तो वे ग्रामीण को ही समझाते रहे। पत्रकारों को फोटो लेने से मना किया, लेकिन जब काफी मीडियाकर्मी जिला अस्पताल पहुंच गए तो फिर सिविल सर्जन ने खाद्य सुरक्षा अधिकारी को सूचना देकर बुलाया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2VJXKA8

Share this

0 Comment to "कैंटीन में बेचा जा रहा था खराब आलूबड़ा दो निवाले खाते ही ग्रामीण का जी मचलाया"

Post a Comment