सीवेज लाइन के बाद खुदी सड़कों का निर्माण नहीं कराया, स्ट्रीट लाइट भी बंद

शहर के अधिकांश इलाके में सीवेज लाइन डालने के बाद खुदी सड़कों का दुरुस्त नहीं कराया गया है। जिससे आमजन का न केवल आवागमन प्रभावित है, बल्कि आए दिन लोग हादसों का शिकार हो रहे हैं। वार्डों के गली-मोहल्लों में रात को स्ट्रीट लाइट बंद रहने से लोगों को चोरी होने का डर है।

अगर समय रहते जनसमस्याओं का निराकरण नहीं किया तो ब्लॉक कांग्रेस जल्द ही नगर निगम कार्यालय का घेराव कर अफसरों की ईंट से ईंट बजा देगी। यह चेतावनी शनिवार को जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल ने नगर निगम आयुक्त अमर सत्य गुप्ता को ज्ञापन सौंपकर दी है।

ज्ञापन सौंपते वक्त ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विक्रम राज मुद्गल ने निगम कमिश्नर को बताया कि वार्डों में सफाई व्यवस्था ध्वस्त पड़ी है, क्योंकि नगर निगम के वाहन प्रत्येक घर में कचरा लेने के लिए नहीं पहुंच रहे। सफाई की दृष्टि से गोपालपुरा, केशव कॉलोनी, गणेश पुरा, सिद्धनगर, सदर बाजार, तुलसी कॉलोनी, कमिश्नरी कॉलोनी का बुरा हाल है।

रेलवे स्टेशन के द्वारा के सामने सीवेज कार्य के बाद सड़क धंसकने से गडढ़ा हो गया। इस गड्ढे को सही करने के लिए दुकानदार एक महीने से नगर निगम कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं। इसी प्रकार जिला पंचायत भवन के सामने जीवाजी गंज जाने वाली पुलिया भी दो महीने से टूटी पड़ी है तथा लोहे के सरिए निकलने हादसे का भय है। बावजूद इसके पुलिया का निर्माण नहीं कराया गया है।

ज्ञापन सौंपने वालों में प्रेम कुमार बंसल, रज्जाक पटेल, अजीत सिकरवार, प्रमोद शर्मा हुसैनपुर, अवनीश कटारे, भगवती शर्मा, संतोष सिकरवार, श्यामवीर गुर्जर, सोनू सिकरवार, अमित बंसल आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Carved roads not constructed after sewage line, street lights also closed


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mNXHzd

Share this

0 Comment to "सीवेज लाइन के बाद खुदी सड़कों का निर्माण नहीं कराया, स्ट्रीट लाइट भी बंद"

Post a Comment