कमीशन और मुफ्त में ड्रग्स के छोटे डोज देकर मध्यमवर्गीय लड़के-लड़कियों को ग्राहक लाने के लिए बनाते थे पैडलर्स

शहर में सामने आए ड्रग्स कनेक्शन में खुलासा हुआ कि सेक्स रैकेट के मुख्य सरगना सागर जैन उर्फ सैंडो और एक पाकिस्तानी नागरिक ने मध्यवर्गीय लड़के-लड़कियों को टारगेट कर उन्हें ड्रग्स पैडलर्स बनाया। ये ऐसे लड़के-लड़कियों को टारगेट करते थे, जो पैसों की कमी के कारण पार्टी मनाने का शौक पूरा नहीं कर पाते थे। उन्हें कमीशन और मुफ्त में ड्रग्स के छोटे डोज देकर ग्राहक लाने का टारगेट देते थे। आरोपी पांच साल से शहर में ड्रग्स सप्लाय कर रहे थे। इन्होंने सबसे पहले कैफे, बार को टारगेट एरिया चुना।

चाइनीज आइटम के ठेले से शुरुआत, फिर रेस्त्रां खोलकर अनैतिक काम कराने लगे
सैंडो सेक्स रैकेट चलाने के साथ 015 से एमडी ड्रग्स और कोकीन व ब्राउन शुगर जैसे मादक पदार्थ पार्टियों में उपलब्ध करवाता था। इसके साथी और ड्रग्स के आरोपी विक्की परियानी ने पाकिस्तान से भारत आने के बाद अन्नपूर्णा क्षेत्र की चौपाटी पर चाइनीज व्यंजनों का ठेला लगाना शुरू किया। यहीं से वह कई बदमाशों के साथ जुड़ा और फिर श्रीमाया होटल के पास एक रेस्त्रां शुरू किया, लेकिन संदिग्ध गतिविधियां सामने आने के बाद यह बंद हुआ तो इसने रीजनल पार्क के पास रेस्त्रां खोल लिया। यहां पर यह पार्क घूमने के लिए आने वाले लड़के-लड़कियों को गोपनीय स्थान उपलब्ध करवाता था। उन्हें एमडी, कोकीन और ब्राउनशुगर भी उपलब्ध करवाता था। इस तरह दोनों ने पूर्वी और पश्चिम क्षेत्र के कई कैफे, रेस्त्रां और पब में अपना नेटवर्क खड़ा कर लिया।

सागर जैन व रैकेट के 7 पैडलर्स 12 तक रिमांड पर
इधर रिमांड खत्म होने पर सागर जैन को विजय नगर पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किए उसकी गैंग के सात पैडलर्स विक्की परियानी (24), धीरज सोनतिया (29) निवासी खुड़ैल, सद्दाम (26), सोहन उर्फ जोजो (32) सेंधवा (बड़वानी), कपिल पाटनी (23), आफरीन (30) और यासमीन (30) निवासी (खजराना) को कोर्ट पेश किया। कोर्ट ने सभी आरोपियों का 12 दिसंबर तक का रिमांड पुलिस को दिया है।

ड्रग्स वाली आंटी के कई नाम; सपना, काजल, प्रेरणा
डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि ड्रग्स में जिस महिला को पकड़ा है, वह स्कीम 78 में बंगला लेकर रह रही थी। शहर में ड्रग्स लेने वालों में उक्त महिला की पहचान ‘आंटी’ के नाम से है, लेकिन पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो इसके कई नाम सपना, काजल, प्रेरणा और प्रीति पता चले हैं। ये पबों में जाकर उन युवतियों को टारगेट करती थी जो सिगरेट या हुक्का पीने की आदी रहती हैं। महिला ने युवतियों को नशा मुफ्त में करवाकर अपना कस्टमर बनाने की बात कबूली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33Wy73E

Share this

0 Comment to "कमीशन और मुफ्त में ड्रग्स के छोटे डोज देकर मध्यमवर्गीय लड़के-लड़कियों को ग्राहक लाने के लिए बनाते थे पैडलर्स"

Post a Comment