चिलवानी में ग्रामीणों को धमकाने वाले बदमाशों के तार पहाड़गढ़ की डकैती से जुड़े, चार थानों और लाइन का फोर्स जंगल में कर रहा सर्चिंग

कभी डकैतों की शरणस्थली रहे चंबल अंचल के श्योपुर जिले के जंगलों में एक बार फिर बदमाशों का खौफ बढ़ने लगा है। मंगलवार-बुधवार की रात चिलवानी थाना क्षेत्र में ग्रामीणों के साथ हुई मोबाइल की लूट और पर्ची थमाकर वसूली व अपहरण की धमकी देने वाले डकैत गैंग के तार मुरैना जिले के पहाड़गढ़ चौकी में गुरुवार को हुई लूट से जुड़े हैं।

बदमाशों की दहशत के बीच शुक्रवार को विजयपुर क्षेत्र के चार थानों सहित पुलिस लाइन से पहुंची पुलिस टीम के साथ आधा सैकड़ा जवानों ने जंगलों में मुस्तैदी बढ़ा दी है, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लग सका है।
विजयपुर क्षेत्र के चिलवानी थाने में बुधवार की रात टेरर टैक्स वसूली के लिए पर्ची थमाकर वारदात की धमकी देकर गए बदमाशों के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

चिलवानी निवासी किसान संजू धाकड़ ने पुलिस को दिए आवेदन में बताया कि बुधवार-गुरुवार की रात भी बदमाशों ने उसके खेत में आकर उसे पीटा और पांच हजार रुपए, गर्म जैकेट व कपड़े उपलब्ध कराने की धमकी दी। इससे पहले बुधवार रात खेतों में काम कर रहे कुछ किसानों को भी बदमाशों ने इसी तरह की चिट थमाकर टेरर टैक्स देने के लिए कहा था।

चिलवानी सहित गसवानी, पार्वती बड़ौदा, सिमरई, बगवानी, मोहनपुर, बड़ौदाकलां और कींजरी गांव में बदमाशों की दहशत से पुलिस का पहरा बैठा दिया गया है।

गुड्डा गुर्जर गैंग पर भी शक
एसडीओपी निर्भय सिंह ने बताया कि ग्रामीणों से जो पर्ची मिली थी, उसमें लक्ष्मण गुर्जर गैंग पर शक था लेकिन वह जेल में बंद पाया गया। अब पुलिस को शिवपुरी और डोंगरी में टेरर टैक्स वसूलने के मामले में सामने आए गुड्डा गुर्जर गैंग के मूवमेंट पर शक है।

पहाड़गढ़ में डकैती से जुड़े तार
पहाड़गढ़ थाने की मरा घाटी में बुधवार-गुरुवार की रात हुई डकैती में मधुमक्खी पालकों से 10 हजार व मोबाइल लूट के और श्योपुर के चिलवानी थाने में हुई मोबाइल लूट में एक जैसे हथियारों का इस्तेमाल किया गया है। वहीं लूट करने वाले लोगों की संख्या भी एक जैसी बताई जा रही है।

लगातार सर्चिंग की जा रही है
^पुलिस लगातार सर्चिंग कर रही है। शुक्रवार को 10 पुलिसकर्मियों का फोर्स भी लाइन से आया है। चिलवानी, विजयपुर, गसवानी और मगरधा थाने की पुलिस भी लगातार सर्चिंग में जुटी है। -निर्भय सिंह अलावा, एसडीओपी, विजयपुर



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Wire of miscreants who threaten villagers in Chilwani connected with robbery of Pahargarh, four police stations and line force searching in forest


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mOVyCH

Share this

0 Comment to "चिलवानी में ग्रामीणों को धमकाने वाले बदमाशों के तार पहाड़गढ़ की डकैती से जुड़े, चार थानों और लाइन का फोर्स जंगल में कर रहा सर्चिंग"

Post a Comment