कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण करता था प्यारे मियां

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर प्यारे मियां किशोरियों का यौन शोषण करता था। अदालत में बयान देने आई नाबालिग ने यह खुलासा किया है। विशेष न्यायाधीश वंदना जैन की कोर्ट में पीड़िता ने प्यारे मियां, आवेश उर्फ उवेश, स्वीटी विश्वकर्मा और डाॅ. हेमंत मित्तल को पहचान लिया। शासन की ओर से विशेष लोक अभियोजक पीएन सिंह राजपूत पैरवी कर रहे हैं।

कोहेफिजा थाने में प्यारे मियां सहित 4 आरोपियों के खिलाफ दर्ज मामले की सुनवाई कर रहीं कोर्ट में पीड़िता ने बयान दिया कि वह नानी के साथ रहती थी। नाना का एक्सीडेंट होने पर प्यारे मियां घर आए थे और उसे गोद लेने की बात कही थी। नानी ने सोचा कि वे पढ़ाएंगे, इसलिए राजी हो गई थीं। कुछ दिन बाद प्यारे मियां उनको कोहेफिजा स्थित घर ले गए। उसने शराब पीने के बाद उन्हें भी शराब पीने के लिए कहा था।

मना करने पर प्यारे मियां ने कोल्ड ड्रिंक पिलाया और बेहोश होने पर ज्यादती की। इसके बाद वह लालाराम नगर, इंदौर में बने घर में रखकर तीन साल तक उसके साथ ज्यादती करता रहा। आरोपी उवेश ने भी उसके साथ ज्यादती की थी। इस दौरान बच्ची की मां जब भी मिलने जाती थी प्यारे मियां उसे मिलने नहीं देता था और सामने ही बात करने देता था।

गोवा और कश्मीर ले जाकर भी की थी ज्यादती
प्यारे मियां नाबालिगों को गोवा व कश्मीर भी ले गया, जहां उनके साथ ज्यादती करता था। कश्मीर में किशोरी को उल्टियां होने पर टेस्ट में पता चला कि वह प्रेगनेंट है। इसके बाद प्यारे मियां ने इंदौर में उसका गर्भपात कराना चाहा, जो नहीं हो सका था। स्वीटी उसे शाहजहांनाबाद स्थित कमला देवी हॉस्पिटल लेकर पहुंची। यहां डाॅ. हेमंत मित्तल ने डीएनसी कर दी थी। कुछ दिन बाद प्यारे मियां लड़की को लेकर सिंगापुर गए थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्यारे मियां को भोपाल पुलिस ने श्रीनगर से गिरफ्तार किया था।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gdLuBH

Share this

0 Comment to "कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर यौन शोषण करता था प्यारे मियां"

Post a Comment