लोगों को ज्ञान, बुद्धिमत्ता व कौशल के हुनर को प्रदर्शित करने मौका मिल रहा

नगर के नवनिर्मित नटराज आडिटोरियम हाॅल में चल रहे 10 दिवसीय शीतकालीन महोत्सव में 8वें दिन डांस, नृत्य, गायन प्रतियोगिता आयोजित की गई जो आकर्षण का केंद्र रहीं। प्रोग्राम के माध्यम से क्षेत्र कि प्रतिभाओं को मंच प्रदान किया गया।

आयोजक अभिषेक भार्गव ने कहा कि रहली क्षेत्र सहित नगर एवं ग्रामीण प्रतिभागियों को अपने अंदर के हुनर को उनके ज्ञान, बुद्धिमत्ता और कौशल के हुनर को प्रदर्शित करने का मौका मिल रहा है। भार्गव ने कहा कि आप कही भी पहुंच जाएं आपके जीवन में आपका हुनर जरूर काम आएगा। मंच से आयोजक अभिषेक भार्गव ने सभी का अभिवादन किया। कार्यक्रम का संचालन विक्की जैन ने किया। शुरुआत में गणेश पूजन और वंदना हुई। भार्गव ने कहा कि आप अपने जीवन के शुरुआती पड़ाव में यह तय करना है कि आगे चलकर किस क्षेत्र में काम करना है। यह कौन बनेगा लखपति प्रोग्राम का उद्देश्य है कि नगर व ग्रामीण अंचलों के युवा वर्ग के ज्ञान, बुद्धि और कौशल विकास को निखारने के लिए यह प्रयास किया जा रहा है।

8वें दिन देर रात में आडिटोरियम हाॅल से दर्शकों के लिए देशभक्ति और ज्ञानवर्धक फिल्मों का प्रसारण किया जा रहा है। कार्यक्रम में लोक निर्माण विभाग के एसडीओ साहित्य तिवारी, उपयंत्री दिनेश रावत, भरत चौरसिया, अमित प्यासी, दीपक बर्मन, अनिल राय सहित बड़ी संख्या में दर्शक माताएं-बहने उपस्थित थीं।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3mOyowi

Share this

0 Comment to "लोगों को ज्ञान, बुद्धिमत्ता व कौशल के हुनर को प्रदर्शित करने मौका मिल रहा"

Post a Comment