लापता प्रिंटिंग व्यापारी के मामले में जयपुर गए पुलिस दल को भी नहीं मिला पुख्ता सुराग

औद्याेगिक क्षेत्र अकोदिया नाका स्थित पराग ऑफसेट की प्रिंटिंग यूनिट में गुरुवार-शुक्रवार की रात आग लगने के बाद कार सहित लापता व्यापारी का पुलिस दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं लगा सकी। मामले में मोबाइल से बातचीत के आधार पर छानबीन के लिए जयपुर गया पुलिस दल भी कोई खास सुराग नहीं जुटा पाया है, जिसकी पुष्टि पुलिस अधीक्षक ने की है।

घटना के दूसरे दिन भी पुलिस अधीक्षक पंकज श्रीवास्तव शुजालपुर आए और विवेचना कर रहे दल के अधिकारियों के साथ चर्चा की। पुलिस को घटनास्थल के बाहर पराग की दूसरी कार में मिले मोबाइल का डाटा भी डिलीट मिला है। जिसे रिकवर कराया जा रहा है। एसपी श्रीवास्तव ने भास्कर को बताया घटनास्थल के आसपास लगे मोबाइल टाॅवर की परिधि में घटना के पूर्व एक्टिव रहे सभी मोबाइल नंबरों की डिटेल का डाटा जुटाने का प्रयास कर रहे हैं। साथ ही उनके यहां काम कराने वाले व अन्य से पूछताछ जारी है।

सीसीटीवी में एक अन्य कार कैद हुई थी, उसका भी कोई सुराग नहीं मिला है। इसके लिए दल को गुना भेजा है और इसके पहले भोपाल-आष्टा के मार्ग की जांच की जा चुकी है। परिजनों ने व्यक्तिगत रूप से सूचना देने वाले को 10 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए सोशल मीडिया पर लोगों से लापता पराग गेहलोत के संबंध में सूचना देने की अपील की है। वहीं एसडीओपी वी.एस. द्विवेदी ने बताया कि अभी तक कार पर मिले खून संबंधी रिपोर्ट भी नहीं आई है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2IhyCxD

Share this

0 Comment to "लापता प्रिंटिंग व्यापारी के मामले में जयपुर गए पुलिस दल को भी नहीं मिला पुख्ता सुराग"

Post a Comment