ओडीशा से गांजा ला रहे 4 तस्कर पकड़े, माल बरामद

नशे का कारोबार करने वाले चार तस्करों को क्राइम ब्रांच की टीम ने पकड़ा है। चारों ओडीशा से गांजे की खेप लेकर ग्वालियर के लिए निकले थे। रविवार-सोमवार की रात इन्हें टेकनपुर तिराहे के पास पकड़ लिया गया। गांजा दो गाड़ियों में पकड़ा गया है। दोनों गाड़ियों में तस्करी करने वाले दो-दो आरोपी भी मिले हैं। तस्करांे ने ट्रक में एक बॉक्स बनवा रखा था, जिसमें पीछे से देखने पर ट्रक खाली दिखता था। गांजे की कीमत करीब साढ़े चार लाख रुपए बताई गई है।
एसपी अमित सांघी ने बताया कि बीती रात क्राइम ब्रांच के डीएसपी रत्नेश तोमर को सूचना मिली कि गांजे की खेप लेकर दो गाड़ियां झांसी से ग्वालियर की तरफ आ रही हैं। इस पर उन्होंने एक टीम टेकनपुर तिराहा और दूसरी टीम समूदन तिराहे के पास लगाई। टेकनपुर तिराहे पर रात में पहले एक हुंडई वेन्यु कार एमपी 07 सीएच 7368 आती दिखाई दी। पुलिस को देखकर कार में सवार युवक भागने लगे। पीछा कर इन्हें पकड़ लिया गया। जब कार की जांच की तो उसमें गांजा भरा हुआ था। कार में गांजा लेकर आ रहे युवकों के नाम शिवप्रताप राणा निवासी आर्य नगर मुरार और सुनील शर्मा निवासी भितरवार हैं। इनके पास से 21 किलो गांजा बरामद हुआ है। कुछ ही देर में ट्रक एमपी07 जीए 8184 आता दिखा। ट्रक चालक ने पुलिस को देखते ही ट्रक कच्चे रास्ते पर उतारा लेकिन वह भाग नहीं सका। जब पुलिस ने जांच की तो ट्रक पीछे से खाली दिखा। जब पीछे चढ़कर सिपाही ने देखा तो बड़ी सफाई से एक बॉक्स बनाया गया था। जिसे खोला तो उसमें 24 किलो गांजा मिला। ट्रक में से पुलिस ने जोगेंद्र उर्फ मोंटी सोनी निवासी ग्राम लुहारी भितरवार, हरिओम प्रजापति निवासी गोलेश्वर भितरवार को पकड़ा।
6 वर्षीय बालक के साथ पड़ोसी ने किया गलत काम
गोल पहाड़िया के पास एक 6 वर्षीय बालक के साथ उसके पड़ोसी इरशाद खान ने ही गलत काम किया। इरशाद बालक को टॉफी देने के बहाने से खंडहर में ले गया था। घटना सोमवार रात की है। रात करीब 11.15 बजे जनकगंज पुलिस को क्षेत्रवासियों ने सूचना दी। फिर पुलिस यहां पहुंची और बालक को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया गया। खबर लिखे जाने तक एफआईआर नहीं हो हुई थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
4 smugglers bringing hemp from Odisha caught, goods recovered


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2QeA8Bf

Share this

0 Comment to "ओडीशा से गांजा ला रहे 4 तस्कर पकड़े, माल बरामद"

Post a Comment