हम पर्यवेक्षक हैं, टिकट देने के लिए नहीं आए, सर्वे के आधार पर मिलेगा

मैं उस क्षेत्र से हूं, जहां से कमलनाथ पिछले 40 वर्षों नेतृत्व कर रहे हैं। हम 27 में से 25 सीटों पर चुनाव जीत रहे हैं। विधायक बिके हैं। कार्यकर्ता नहीं बिका है। हमें सरकार से चुनाव लड़ना है। इसलिए कार्यकर्ता मजबूती से चुनाव में मोर्चा संभालें। पूरा चुनाव कमलनाथ के मार्गदर्शन में लड़ा जाएगा। हथिया बाबा मंदिर परिसर पर सोमवार को आयोजित ब्लॉक, मंडलम एवं बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं की बैठक में पर्यवेक्षक और भीलवाड़ा विधायक संतराम ने कही। उन्होंने कहा पूरे क्षेत्र में दावेदारों को लेकर तीन से चार सर्वे होंगे। उसी के आधार पर टिकट का निर्धारण होगा। इस दौरान सीधे पन्ना प्रभारी भी मोबाइल पर संपर्क में रहेंगे।

कार्यकर्ताओं की राय जानने के लिए पर्यवेक्षक के रूप में कांग्रेस के पूर्व विधायक सत्यनारायण पटेल, बड़वाह विधायक सचिन बिरला, रघु परमार सहित कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। मांधाता से टिकट मांगने वाले दावेदारों से कहा कि हम पार्टी को मजबूत बनाने के लिए पार्टी की तरफ से कार्यकर्ताओं में समन्वय स्थापित करने के लिए आए हैं। टिकट देने नहीं। टिकट देने का काम पार्टी के शीर्ष नेतृत्व तय करेगा।

पुनासा में 19 व मूंदी, किल्लौद में 20 को होगी बैठक
पर्यवेक्षक सत्यनारायण पटेल ने बताया अगली बैठक 19 अगस्त को पुनासा एवं मूंदी और 20 को किल्लौद में होगी। नारायण सिंह तोमर ने पर्यवेक्षकों से सवाल किया कि आप कह रहे हो की टिकट अभी तय नहीं हुआ है। कुछ लोग कह रहे हैं कि उम्मीदवार का नाम तय हो गया है, यह विरोधाभास क्यों? जिस पर पर्यवेक्षकों द्वारा उन्हें आश्वस्त किया गया कि पार्टी ने अभी कोई उम्मीदवार तय नहीं किया है। इस मौके पर उत्तमपाल सिंह, गजेन्द्र सिंह सोलंकी, श्याम यादव सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
We are supervisors, did not come to give tickets, will be based on survey


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3aCrUfA

Share this

0 Comment to "हम पर्यवेक्षक हैं, टिकट देने के लिए नहीं आए, सर्वे के आधार पर मिलेगा"

Post a Comment