कार से आगे निकलने के फेर में ट्रक ने टक्कर मारी, 30 मिनट तक हाइवे जाम

गाजियाबाद से ग्वालियर जा रहे अधिकारी अमर चौधरी की कार में एक ट्रक ने रविवार की शाम 4.15 बजे पीछे से टक्कर मार दी जिससे कार की पिछला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया । कार में 50 हजार रुपए के नुकसान को लेकर सिविल लाइन थाने में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। एक्सीेडेंट के कारण हाईवे पर 30 मिनट तक जाम के हालात और बढ़ गए।

जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद में रहने वाले अमर चौधरी रविवार को अपनी बीमार सास को देखने के लिए सपत्नी कार से ग्वालियर जा रहे थे। कार जब परिवहन चेकपोस्ट से गुजर रही थी तो वहां जाम लगा हुआ था। जाम में फंसे वाहनों को गंतव्य पर पहुंचने की जल्दी थी। उसी दौरान ट्रक क्रमांक एमपी06एचसी 9444 के ड्राइवर ने आगे निकलने के फेर में अमर चौधरी की कार में पीछे से टक्कर मार दी जिससे अमर व उनकी पत्नी को मामूली चोट आई हैं।

ट्रक की टक्कर से महेन्द्र कंपनी की कार यूपी 16- सीबी 1746 का पिछला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और पिछले दोनों गेट दब गए हैं। भीड़ ने ट्रक को रोककर पुलिस के हवाले कर दिया । एक्सीडेंट को लेकर कार मालिक अमर चौधरी ने थाना सिविल लाइन में ट्रक ड्राइवर के खिलाफ धारा 279,337 व 427 का मुकदमा दर्ज कराया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
प्रतीकात्मक फोटो


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33PnG1K

Share this

0 Comment to "कार से आगे निकलने के फेर में ट्रक ने टक्कर मारी, 30 मिनट तक हाइवे जाम"

Post a Comment