सड़कों से गायब पुलिस, सिर्फ दिखावे की सख्ती बिना किसी रोकटोक के घूम रहे लोग

कोरोना की रोकथाम के लिए नाइट कर्फ्यू तो लगा दिया गया है पर बाजारों और चौराहों से पुलिस गायब है। सड़क पर लोग बेखौफ घूम रहे हैं। सिर्फ दिखावे की सख्ती नजर आ रही है। मंगलवार रात 10 बजे सड़क पर निकलने पर पता लगा कि पुलिस कितनी अलर्ट है। पुलिस के सामने लोग बिना किसी रोक टोक के निकल रहे थे। जबकि पुलिस को इनको रोककर पूछताछ करनी चाहिए थी। साथ ही नाइट कर्फ्यू का पालन कराना चाहिए था पर ऐसा होता नहीं दिखा। इस पर पुलिस कप्तान अमित सांघी का कहना है कि पुलिस बिना बजह सड़क पर घूमने वालों को समझाइश देकर घर जाने के लिए कह रही है।

रात 10 बजे नदीगेट चौराहा

यह शहर का व्यस्तम प्वाइंट है। यहां पुलिस नदारद थी और वाहन गुजरते चले जा रहे थे। यहां 10 मिनट ठहरे , लेकिन पुलिस नाम की कोई चीज नजर नहीं आई। देखने पर लग रहा था जैसे नाइट कर्फ्यू की कोई परवाह ही नहीं हैं।

फूलबाग चौराहा

10.30 बजे फूलबाग चौराहा पर पहुंचे। यहां भी पुलिस नजर नहीं आई। पर यहां सड़क पर लोगों का गुजरना कम था। सिर्फ कुछ वाहन ही निकल रहे थे। पर पुलिस यहां भी नहीं थी।

स्टेशन बाजार

रात 10.50 बजे यहां काफी चहल पहल थी क्योंकि स्टेशन के आसपास का क्षेत्र है। चौकी पर पुलिस जवान थे, लेकिन न तो नाइट कर्फ्यू का पालन करा रहे थे न ही किसी को मास्क या अन्य किसी बात पर पूछताछ कर रहे थे। लोग बेखौफ आ जा रहे थे।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
रात को सड़क पर नाइट कर्फ्यू के बाद भी घूमते लोग


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/33Ayi4z

Share this

0 Comment to "सड़कों से गायब पुलिस, सिर्फ दिखावे की सख्ती बिना किसी रोकटोक के घूम रहे लोग"

Post a Comment