जिला कोर्ट से रिटायर्ड लिपिक महिला के खाते से बेटे ने ही निकाले दो लाख रुपए

आमदनी कम और खर्च अधिक होने के कारण एक युवक ने मां के खाते से दो लाख रुपए निकाल लिए। साइबर सेल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। एसपी जितेंद्र सिंह के मुताबिक, 22 जनवरी को महालक्ष्मी नगर में रहने वाली शशि शर्मा ने शिकायत की थी कि किसी ने उनके बैंक खाते से करीब दो लाख रुपए निकाले हैं।

इस पर टीआई अंबरीश मिश्रा, एसआई विनोद राठौर और हेड कांस्टेबल रामप्रकाश वाजपेयी ने केस दर्ज कर जांच की तो पता चला कि पैसा उनके बेटे कपिल शर्मा ने ऑनलाइन ट्रांसफर कर लिए, जिसे वृद्धा समझ नहीं पाई। वृद्धा को यह बात उस वक्त पता चली जब वे हमीदिया अस्पताल भोपाल में किडनी इंफेक्शन का इलाज कराने के लिए पहुंची और इलाज के बाद जब उसने अस्पताल को चेक दिया तो वह बाउंस हो गया। उन्होंने बताया कि वे 2 साल पहले ही जिला अदालत से लिपिक पद से रिटायर्ड हुई हैं। परिवार में चार बेटे हैं। बेटे कपिल से वह शुरू से ही परेशान रही हैं।

वहीं आरोपी कपिल ने बताया कि उसका काम ठीक नहीं चल रहा था। वह प्रॉपर्टी ब्रोकर का काम करता है। उसने मां के खाते से 70 हजार रुपए संविद नगर में रहने वाले दोस्त सुशील जैन के खाते में भी ट्रांसफर किए थे। काफी रुपए उसने एटीएम से निकालकर खर्च कर दिए। पुलिस ने उससे मोबाइल, सिम, एटीएम व पासबुक जब्त कर ली है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Son withdraws two lakh rupees from account of retired clerical woman from district court


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3gCU9fW

Share this

0 Comment to "जिला कोर्ट से रिटायर्ड लिपिक महिला के खाते से बेटे ने ही निकाले दो लाख रुपए"

Post a Comment