नहीं मिलने पर नाराज 50 वर्षीय प्रेमी ने की थी प्रेमिका और दूसरे प्रेमी की हत्या

आठनेर के गोंडी घोघरा गांव में शनिवार की रात आदिवासी महिला कम्मो बाई और किसान इंद्रदेव की हत्या का पुलिस ने सोमवार खुलासा किया। दोनों की हत्या कम्मो बाई के पूर्व प्रेमी मंगल सिंह ने की थी। वह कम्मो बाई के द्वारा बार-बार किसान इंद्रदेव से मिलने के कारण नाराज था। क्योंकि ढाई साल से किसान से मिलने के कारण कम्माे बाई ने 50 साल के प्रेमी मंगल सिंह से मिलना छाेड़ दिया था। इस कारण वह नाराज था, इसके बाद वह शराब के नशे में खेत में बनी झोपड़ी में पहुंचा और पीछे से हमला कर दोनों की हत्या कर दी।

हिडली रोड पर गोंडी घोघरा गांव से 1 किलोमीटर दूर खेत में बनी झोपड़ी के पास गांव के इंद्रदेव पिता हनुमंत राव झोड़ (40) तथा कम्मो बाई पति भाऊ राव आहके (35) का शव मिला था। दोनों के सिर पर कुल्हाड़ी के चोट के निशान थे और शव खून से लथपथ था। शवों का पीएम करवाकर पुलिस ने कम्मो बाई के पूर्व प्रेमी मंगल सिंह को गिरफ्तार किया। एसपी सिमाला प्रसाद ने बताया पूछताछ में कम्माे बाई के पूर्व प्रेमी मंगल सिंह पिता जवर सिंह से भी संबंध होना सामने आया। उससे सख्ती से पूछताछ में दोनों की हत्या करना कबूल कर लिया।

आठनेर थाना क्षेत्र के गोंडी घोघरा गांव में किसान और आदिवासी महिला की हत्या का मामला

आरोपी मंगल सिंह ने इस तरह से दिया घटना को अंजाम

आरोपी मंगल सिंह कम्मो बाई से पूर्व में परिचित था। उसके पांच बच्चे हैं। करीब ढाई साल से कम्मो बाई के संबंध इंद्रदेव के साथ हो गए थे। इससे मंगल सिंह काफी नाराज था। 1 अगस्त को आरोपी मंगल रात में कम्मो बाई के घर गया था। वह घर पर नहीं मिली। इसके बाद वह नशे में कुल्हाड़ी लेकर इंद्रदेव की झोपड़ी में पहुंच गया और पीछे से दोनों पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। दोनों की हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी खेत में ही छिपा दी।

जमीनी विवाद नहीं आया सामने, प्रेम प्रसंग बना हत्या का कारण

मृतक इंद्रदेव के पास 22 एकड़ भूमि थी। इंद्रदेव के परिजन भी उसके कम्मो बाई मेलजोल के कारण बेहद परेशान थे। पुलिस ने परिजनों से भी पूछताछ की। इंद्रदेव की तीन संतान थी, वहीं कम्मो बाई की दो पुत्रियां थीं। ढाई साल से इंद्रदेव और कम्मो बाई का प्रेम प्रसंग चल रहा था। यही उनकी हत्या का कारण बन गया।

पूर्व प्रेमी मंगल से मिलना छोड़ दिया था कम्माे बाई ने
एसपी ने बताया आरोपी मंगल और कम्मो बाई पहले साथ में मजदूरी करते थे। इंद्रदेव के संपर्क में आने के बाद कम्मो बाई ने मंगल से मिलना छोड़ दिया था। एसपी ने बताया इस मामले में जमीन विवाद को लेकर भी जांच की गई, लेकिन ऐसे कोई मामला सामने नहीं आया।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/39Tm3lu

Share this

0 Comment to "नहीं मिलने पर नाराज 50 वर्षीय प्रेमी ने की थी प्रेमिका और दूसरे प्रेमी की हत्या"

Post a Comment