टायर फटने से कार पलटी, खेल प्रशिक्षक की मौत, पांच खिलाड़ी हो गए घायल

खाचरौद-बाजनखेड़ा रोड पर शनिवार दोपहर अगला टायर फटने से कार पलट गई। दुर्घटना में घायल कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में घायल पांच युवकों को सालाखेड़ी पुलिस ने 108 एम्बुलेंस और डायल-100 से जिला अस्पताल पहुंचाया।
जानकारी के अनुसार निजी स्कूल में खेल प्रशिक्षक और गुणावद निवासी अमृतलाल पिता गोवर्धनलाल चौधरी शनिवार दोपहर को खिलाड़ी छात्रों को लेकर कार से रिंगनिया (खाचरौद) जा रहे थे। बाजनखेड़ा के पास कार का अगला पहिया निकल गया। बेकाबू कार सड़क से उतरकर पलटी खाते हुए करीब 50 फीट नीचे चली गई। दुर्घटना की सूचना मिलने पर सालाखेड़ी चौकी से पुलिसकर्मी डायल-100 और 108 एम्बुलेंस लेकर पहुंचे और घायलों को दोपहर 1:00 बजे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां खेल प्रशिक्षक अमृतलाल को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।
एएसआई जगदीश यादव ने बताया कि दुर्घटना में टैंकर रोड निवासी विकास पिता प्रभुनाथ तोजी (16), रेलनगर निवासी अंश पिता राज तिवारी (16), उनका भाई हर्ष (14) तथा इंद्रलोक नगर निवासी प्रथमेश पिता नीरजसिंह हाड़ा (16) और उनका भाई दिव्यांश (15) घायल हुए हैं। शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद मृतक अमृतलाल का शव परिजन को सौंप दिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3asyJQK

Share this

0 Comment to "टायर फटने से कार पलटी, खेल प्रशिक्षक की मौत, पांच खिलाड़ी हो गए घायल"

Post a Comment