राखी बांधने पति व दाे बच्चाें के साथ ट्रक से जा रही थी बहन, ट्रक पलटने से चारों की माैत

बसें नहीं चलने से साेनकच्छ की एक बहन 5 भाइयाें काे जबलपुर में राखी बांधने के लिए पति और दाे बच्चाें के साथ ट्रक में बैठकर जा रही थी। नरसिंहपुर जिले के गाडरवाड़ा में ग्राम नादनेर के पास ट्रक पलट गया। पति, पत्नी और दाेनाें बच्चाें की माैत हाे गई। पूरा परिवार खत्म हाे गया। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चाैहान ने ट्वीट कर हादसे पर शाेक जताया है।
मिली जानकारी के मुताबिक रविवार को दाेपहर करीब 12 बजे सोनकच्छ निवासी वीरेन्द्र उर्फ वीरू 35 पिता ओमप्रकाश बजाज अपनी पत्नी पूजा 32, पुत्र लक्ष्य 7 व मयंक 8 वर्ष के साथ ट्रक क्र. एमपी 46 जी 1222 में सवार होकर जबलपुर जा रहे थे। सोमवार अलसुबह करीब साढ़े 5 बजे ग्राम नादनेर में ट्रक पलट गया। ट्रक के पिछले हिस्से में बिस्तर लगाकर सो रहे परिवार के चारों सदस्य की ट्रक में लदे तेल के डिब्बों में दब गए और उनकी माैत हाे गई। ट्रक चालक और क्लीनर मौके से फरार हो गए। शवों को सोनकच्छ लाया गया, जहां साेमवार शाम काे अंतिम संस्कार किया। रविवार तक हंसते-खेलते, बोलते परिवार के 4 सदस्यों की सोमवार को जब एक साथ अर्थियां उठी तब इस दृश्य को देख हर कोई सहम गया। ट्रक चालक सोनकच्छ का होकर मृतक परिवार का परिचित था। ट्रक इंदौर से तेल के डिब्बे भरकर जबलपुर के लिए निकला था।

उफनते नाले में बही वैन, 5 लाेगों में से 2 के शव मिले, 2 लापता; सिर्फ बच्चा बचा

देवास जिले के हाटपिपल्या व कमलापुर के बीच उफनते हुए डेहरिया नाले की रपट से साेमवार दाेपहर 3 बजे एक वैन बह गई। इसमें 5 लाेग सवार थे। 14 साल केे एक किशाेर की बाहर निकल जाने से जान बच गई। शाम 6.30 बजे तक दाे लाेगाें के शव मिल गए थे। दाे अाैर की तलाश जारी थी।
कमलापुर निवासी रेखाबाई (35) कुछ दिनाें से बीमार थी। उन्हें इलाज के लिए परिवार किराये की वैन से हाटपिपल्या गया था। वैन में रेखाबाई के अलावा उनका 14 साल का बेटा अर्जुन, मां कस्तूरबाबाई (65), चाचा बाबूलाल (45) अाैर चालक पप्पू राठाैर (55) सवार थे। हाटपिपल्या से इलाज करवा कर लाैट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियाें के अनुसार तेज बारिश के चलते डेहरिया नाले का पानी रपट के ऊपर से बह रहा था। दाेनाें किनाराें पर लाेग पानी उतरने का इंतजार कर रहे थे। वैन चालक रास्ते में रपट पर वाहन ले गया। लाेग मना करते रहे, लेकिन वह कहता रहा- मैं कमलापुर का ही हूं, मालूम है कितनी गहराई है। वैन अाधे रास्ते भी नहीं गई अाैर बह गई। बचाने के लिए कुछ लाेग भी पानी में कूदे लेकिन वैन बहती चली गई। 14 साल का अर्जुन दरवाजा खाेलकर 100 फीट दूर ही तैरकर बाहर निकल गया। बाकी चाराें लाेग वैन समेत बह गए। रेखाबाई अाैर चालक पप्पू के शव पेड़ में फंसे हुए मिले। कस्तूरबाबाई अाैर बाबूलाल की तलाश देर शाम तक जारी थी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
महिला का इलाज करा इसी वैन से लौट रहे थे सभी लोग।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3fuMGhH

Share this

0 Comment to "राखी बांधने पति व दाे बच्चाें के साथ ट्रक से जा रही थी बहन, ट्रक पलटने से चारों की माैत"

Post a Comment