बिस्किट का घोल किसान के कपड़ों पर डाला, गंदगी का बोल रुपयों से भरा झोला लेकर भागा किशोर

बस स्टैंड स्थित बीज दुकान पर खड़े आदिवासी किसान का झोला लेकर भाग रहे किशोर को पकड़ा है। बालक ने किसान के कपड़ों पर बिस्किट का गोल डाल दिया था। किशोर ने किसान को गंदगी का बोलकर झोला झपट लिया। लोगों की मदद से उसे पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया।

पुलिस के अनुसार सोमवार को दोपहर करीब 3.30 बजे उमरिया का किसान छगन वासलिया झोले में 40 हजार रुपए नकद व सोने के आभूषण लेकर जैन बीज दुकान पर पहुंचा। यहां दुकान के पास पहले से खड़े किशोर ने डिब्बे में बिस्किट का गोल किसान के पीछे लगा दिया। इसके बाद किशोर ने किसान से कहा कि देखो कपड़ों पर गंदगी है। किसान कपड़ों को पीछे देखने लगा। इसी दौरान किशोर ने झोला झपटा और भागने लगा। किसान चिल्लाने लगा। आवाज पर लोगों ने किशोर के पीछे दौड़कर बस स्टैंड पर पकड़ लिया। इसके बाद पुलिस के सुपुर्द किया। पुलिस के अनुसार झोला ले जाने वाले की उम्र करीब 17 या 18 साल है। मेडिकल जांच होगी।

टीआई जगदीश गोयल ने कहा कि कोरोना महामारी के बाद अपराधों में भी बढ़ोतरी होगी। ऐसे में व्यापारी, ग्राहक अपने आसपास के संदिग्ध लोगों से अलर्ट रहे। संदिग्धों की तत्काल 100 डायल या पुलिस को सूचित करें।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/2Cdcuku

Share this

0 Comment to "बिस्किट का घोल किसान के कपड़ों पर डाला, गंदगी का बोल रुपयों से भरा झोला लेकर भागा किशोर"

Post a Comment