इंदाैर में अन्य प्रदेशाें के फंसे लोगों को राहत, इंदौर से ही अब जारी होंगे ई-पास, 48 घंटे के भीतर मोबाइल पर मिलेगी परमिशन

इंदाैर में अन्य प्रदेशाें के फंसे लोगों को राहत, इंदौर से ही अब जारी होंगे ई-पास, 48 घंटे के भीतर मिल
लाॅकडाउन के बाद से अन्य प्रदेशों में फंसे लोगोंके लिए इंदौर प्रशासन की ओर से एक राहतभरी खबर है। प्रशासन ने इंदौर में जो लोग फंसे हैं और जिनको अन्य राज्यों में जाना है या अन्य राज्यों के वे लोग जिन्हें इंदौर आना हैं, उन्हें अब यही से ही ई पास मिल जाएंगे। कलेक्टर मनीष सिंह ने इसकी जिम्मेदारी प्राधिकरण सीईओ विवेक श्रोत्रिय को सौंपी है, जिन्होंने अभी तक प्राप्त आवेदनों की जांच शुरू कर दी है और संभवतः एक-दाे दिन में कई लोगों को ही ई-पास जारी भी कर दिए जाएंगे, जिन लोगों ने पहले आवेदन किए थे और रिजेक्ट हो गए वह भी फिर से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।


इंदौर में धार्मिक यात्रा, अध्ययन, पारिवारिक सदस्यों से मिलने इत्यादि के लिए आए हुए व्यक्ति जो अपने साधनों से मध्यप्रदेश के बाहर वापस जाना चाहते हैं, उनको e-Pass की सुविधा की प्रक्रिया में संशोधन करते हुए अब इंदौर से ही अनुमति प्रदान की जाएगी। यह e-Pass MAPIT के पोर्टल https://ift.tt/3chG2dD पर पंजीयन के उपरांत जारी किए जाएंगे, इसके लिए नए आवेदन करना होगा। आवेदन के साथ निम्न जानकारी online दी जानी आवश्यक है।

ये दस्तावेज जरूरी हाेंगे

  • अन्य राज्य के निवासी होने का दस्तावेज (मोबाइल से खींचे गए दस्तावेज के फोटो)।
  • वाहन का पंजीयन क्रमांक।
  • सदस्यों की संख्या का उल्लेख आवश्यक है।
  • e-Pass आपको अपने मोबाइल पर ही 48 घंटे के भीतर मिल जाएगा।


Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
कलेक्टर मनीष सिंह ने इंदौर में फंसे लोगों को राहत दी है।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3flSj2W

Share this

0 Comment to "इंदाैर में अन्य प्रदेशाें के फंसे लोगों को राहत, इंदौर से ही अब जारी होंगे ई-पास, 48 घंटे के भीतर मोबाइल पर मिलेगी परमिशन"

Post a Comment