विदिशा में नायब तहसीलदार ने नशे में डंडा लेकर हंगामा किया, लोगों ने पूछा- कहां से मिली शराब, बोला- हम तो गरीब आदमी हैं

विदिशा के सिरोंज तहसील के नायब तहसीलदार मनीराम कोंदल मंगलवार कोशराब के नशे में डंडा लेकर निकले और हंगामा किया। उन्होंने डंडा भांजते हुएलोगों पर रौब भीझाड़ा।घटना सुबह 11 बजे ही है।जिले में शराब की बिक्री बंद है।इसके बाद भी नायब तहसीलदार को पीने के लिएशराब कहां से मिली। इसकी जांच की जा रही है।

कोंदलनशे में सरकारी गाड़ी से पहले लिंक रोड पर पहुंचे। यहांबीच सड़क पर गाड़ी खड़ी कर दी।इसके बादडंडा लेकर सड़क पर घूमने लगे।एक व्यक्ति पर रौब झाड़ते हुए डंडा फटकारते रहे।इसकी सूचना एसडीएम अनिल सोनी को मिली तो उन्होंने नायब का मेडिकल कराया, इसमें वह शराब केनशे में पाए गए। एसडीएम ने कहा कि मामले में अनुशासनात्मक कार्रवाई होगी।इसकी रिपोर्ट कलेक्टर को भेज रहे हैं।

शराब के नशे मेंडंडा लेकर निकले नायब तहसीलदार ने कुछ लोगों पर रौब भी दिखाया।

नायब तहसीलदार ने कहा- हम तो गरीब आदमी हैं

सिरोंज में लिंक रोड पर नशे में नायब तहसीलदार को घूमते देख लोगों ने भी जमकर मजे लिए। वहां से निकल रहे वाहन चालकों ने उनसे पूछा किहमें तो शराबदोमहीने से नहीं मिल रही आपको कहां से मिल गई। दो पैग हमें भी दे दो। नशे में धुत नायब तहसीलदार ने जवाब दिया- हम तो गरीब आदमी हैं।मामले की जानकारी सिरोंज पुलिस को लगी और पुलिस उन्हें लेकर सीधे थाने आ गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
नायब तहसीलदार मनीराम कोंदल नशे में लोगों से बातचीत करते रहे। लोगों ने उनसे शराब कहां से मिली, जैसे सवाल भी पूछे।


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3c84gqW

Share this

0 Comment to "विदिशा में नायब तहसीलदार ने नशे में डंडा लेकर हंगामा किया, लोगों ने पूछा- कहां से मिली शराब, बोला- हम तो गरीब आदमी हैं"

Post a Comment