रात 8 बजे 4 कंटेनमेंट क्षेत्रों से पुलिस हटी, फिलहाल घरों से बाहर नहीं निकल सकेंगे लोग

28 दिन बाद भी कोरोना वायरस के नए मरीज नहीं निकले तो चार एरियों को देरशाम से कंटेनमेंट मुक्त कर दिया। शुक्रवार रात 8 बजे 4 कंटेनमेंट क्षेत्रों से पुलिस सुरक्षा हटाई गई लेकिन घरों से बाहर निकलने पर अभी भी प्रतिबंध है।
अपर कलेक्टर रोमानुस टोप्पो ने शुक्रवार देरशाम एक आदेश जारी किया। इसमें उन्होंने दाऊदपुरा, मोमिनपुरा, बस स्टैंड और आजाद नगर के एरियों को कंटेनमेंट मुक्त किया। सबसे पहले दाऊदपुरा में 27 अप्रैल को वार्ड पार्षद मोइनुद्दीन उर्फ भैयालाल पॉजिटिव निकले थे। जांच में 1 मई को उनके परिवार के सदस्य, कर्मचारी, आजाद नगर के रिश्तेदार पॉजिटिव निकले थे। उसी दिन मोमिनपुरा क्षेत्र में विधायक के परिवार के सदस्य सहित अन्य पॉजिटिव निकले थे। बस स्टैंड क्षेत्र में भी एक महिला संक्रमित निकली थी। 13 मई को अधिकांश स्वास्थ्य होकर घर लौट गए थे। उसके बाद भी चारों क्षेत्र में करीब 5 से ज्यादा मरीज सामने आए थे। इसके बाद से
नए मरीज नहीं मिले हैं।

30 मई तक कर्फ्यू रहेगा
बुरहानपुर शहर सहित मोहम्मदपुरा, जैनाबाद व अन्य क्षेत्र में 30 मई की रात 12 बजे तक कर्फ्यू लगाया गया है। कलेक्टर प्रवीणसिंह ने घरों से बाहर निकलने पर प्रतिबंध लगाया है। यह आदेश संबंधित सभी क्षेत्रों में लागू रहेगा।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Police moved out of 4 containment areas at 8 pm, people will not be able to get out of the houses at present


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3epdeB4

Share this

0 Comment to "रात 8 बजे 4 कंटेनमेंट क्षेत्रों से पुलिस हटी, फिलहाल घरों से बाहर नहीं निकल सकेंगे लोग"

Post a Comment