दुकान के अंदर दिव्यांग कर्मचारी का शव फांसी पर लटका मिला

नए बस स्टैंड स्थित एक मोबाइल दुकान के अंदर रात के समय वहां काम करने वाले एक कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसका खुलासा तब हुआ जब दुकान मालिक बुधवार सुबह दुकान खोलने के लिए पहुंचे। शटर को उठाकर जब अंदर वाले कमरे में देखा तो दिव्यांग कर्मचारी फांसी के फंदे पर लटका हुआ था।
अन्नपूर्णा मोबाइल की दुकान पर पिछले 15 सालों से काम करने वाला उदानाखेड़ी निवासी केदार सिंह ठाकुर पुत्र भगवत सिंह उम्र 35 साल ने अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली। जो एक पैर से दिव्यांग था। वह दुकान के अंदर ही सोता था। मंगलवार की रात को भी दुकान बंद करके अंदर सोने चला गया था। जब सुबह 8 बजे दुकान मालिक लोकेश व हेमंत कुमार दुकान खोलने पहुंचे तो देखा कि केदार का शव फांसी पर लटका हुआ था।
मृतक के एक पैर में रस्सी बंधी जो संदेह के घेरे में
टीआई प्रियदर्शन ने बताया कि मृतक ने फांसी लगाई उसके सिम्टम तो हैं, लेकिन उसके एक पैर में रस्सी बंधी हुई थी जो संदेह उत्पन्न कर रही है। इसके लिए एफएसएल टीम भी पहुंची थी। दुकान के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं। हालांकि मामला आत्महत्या का होना अधिक प्रतीत हो रहा है। क्योंकि शटर अंदर से बंद थी। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


from Dainik Bhaskar https://ift.tt/3geImUq

Share this

0 Comment to "दुकान के अंदर दिव्यांग कर्मचारी का शव फांसी पर लटका मिला"

Post a Comment